राखी पर ‘माय पूजा बॉक्स’ का विशेष संग्रह

राखी पर ‘माय पूजा बॉक्स’ का विशेष संग्रह

त्योहारों का मौसम आते ही सबसे पहली टेंशन होती है शॉपिंग की..जो अब ऑनलाइन होने से पहले से आसान हो गई है..इंटरनेट पर आप तरह-तरह की वेबसाइट्स से रूबरू होते होंगे..लेकिन बहुत कम ही ऐसे प्लैटफॉर्म होंगे जहां आपको सबसे अलग.. रिजनेबल..अच्छी क्वालिटी.. के प्रोडक्ट्स मिलेंगे.. इस परेशानी को दूर करने के लिए सबसे पहला नाम आता है ‘माय पूजा बॉक्स’ का…हर साल की तरह इस बार भी माय पूजा बॉक्स का राखी कलेक्शन बेहद अलग और आकर्षित है.. चाहे बात ट्रेडिशनल की हो या फिर कंटेम्प्रेररी..तो तैयार हो जाइए ऐसे राखी के डिजाइन्स देखने के लिए जो आपने पहले कभी नहीं देखें होंगे..

1-जेमस्टोन राखी- इस राखी का डिजाइन सबसे लेटेस्ट और ट्रेंडी है.. इनमें वो रत्न जड़ित होते है..जिनमें तरह-तरह की खूबियां होती है..इन्हीं बातों को ध्यान में रखकर ये राखी तैयार की गई है..

2-ऑरनेट स्टोन राखी- ये भी राखी के डिजाइन्स में एक और नए तरह का ब्रैंड है...जेमस्टोन की तरह इसमें भी स्पिरिच्यूअल हिलिंग खूबी होती है..साथ ही इसे ऐसा सोफिस्टिकेटेड लुक दिया जाता है..जिससे ये किसी डिजाइनर ब्रेसलेट से कम नहीं लगते..

ऑरनेट स्टोन राखी

उत्पाद देखने के लिए यहां क्लिक करें

3-24 कैरेट गोल्ड फॉयल राखी- हमारे इंडियन कल्चर में सोने और चांदी की राखियां का चलन काफी पुराना है..लेकिन अब गोल्ड फॉयल के जरिए ना केवल इसे किसी भी शेप और साइज में बनाया जा सकता है..बल्कि पहले की तुलना में इनका दाम भी कम है..

24 कैरेट गोल्ड फॉयल राखी

उत्पाद देखने के लिए यहां क्लिक करें

4-गोटा पट्टी राखी- इस राखी की डिमांड सबसे ज्यादा होती है..वैसे तो हर राखी अपने आप में खास होती है..लेकिन गोटा पट्टी की खासियत ये है कि इसे राजस्थान की महिलाएं अपने हाथों से बनाती है..जिसकी खूबसूरती देखते ही बनती है..

गोटा पट्टी राखी

उत्पाद देखने के लिए यहां क्लिक करें

5-हैंड पेंटेड राखी- अगर आपको हाथ से बनी हुई राखी पसंद है..तो हैंड पेंटेड राखी...आपकी लिस्ट में सबसे पहले हो सकती है..इन राखियों पर हाथ से पेंटिंग की जाती है.. जो इसे स्पेशल टच देती है.. फ्लोरल डिजाइन्स के साथ..बीड्स ..स्टोन का भी इस्तेमाल होता है..

हैंड पेंटेड राखी

उत्पाद देखने के लिए यहां क्लिक करें

6-कुंदन राखी- कपड़ों और गहनों में कुंदन की डीमांड बड़ता देख.. हम लेकर आए है कुंदन राखी..रंग बिरंगी राखियों में कुंदन का काम चार चांद लगा देता है..

कुंदन राखी

उत्पाद देखने के लिए यहां क्लिक करें

7-बच्चों/किड्स राखी- राखी एक ऐसा त्योहार है..जिसमें बच्चे भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते है..ऐसे में अगर उन्हें उनकी पसंद की राखी मिल जाए तो.. बात ही क्या.. जिसमें मार्शमेलोस..मैक्रोन..आईसक्रीम..टेडी बियर..बस..एरोप्लेन.. जैसी क्यूट राखियों का विशाल रेंज आप सिर्फ और सिर्फ ‘माय पूजा बॉक्स’ पर ही देख सकते है..

बच्चों किड्स राखी

उत्पाद देखने के लिए यहां क्लिक करें

8-राखी बॉक्सेस- आजकल की दौड़ती भागती जिन्दगी में किसी के पास टाइम नहीं होता..वैसे अगर इस शुभ दिन पर बहनें अपने भाईयों से नहीं मिल पा रही...तो इसका भी सोल्यूशन है राखी बॉक्स..ये दो रंगों में आते है.. पिंक रोज और मिंट ब्लू..जो दिखने में बेहद खूबसूरत तो है ही..साथ ही इसमें होती है आपके पसंद की राखी.. रोली-अक्षत के लिए एक मिनी थाली..और ड्राय फ्रूट्स या चॉकलेट्स..

राखी बॉक्सेस

उत्पाद देखने के लिए यहां क्लिक करें

9-भैया भाभी राखी- ‘मॉय पूजा बॉक्स’ ने राखी के त्योहार को और स्पेशल बनाने के लिए लाया है कॉम्बो भैया-भाभी राखी कलेक्शन..इसमें भाई की तरह भाभी की भी लुंबा राखी होती है..इनमें जरदोजी से लेकर सोने-चांदी..डिजाइनर..स्टोन और एम्ब्रायडरी जैसी कई वैरायटी का वर्क किया हुआ है..

भैया भाभी राखी

उत्पाद देखने के लिए यहां क्लिक करें
Back to blog

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked*